आयुष्मान खुराना बनें वाई वाई इंडिया के ब्रांड एम्बेसेडर

Entertainment

मुंबई : सुप्रसिद्ध नूडल ब्रांड वाई वाई बनाने वाली, सीजी कॉर्प ग्लोबल की एफएमसीजी इकाई सीजी फूड्स ने गर्व से बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना को अपना नया ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा, “वाई वाई जैसे युवाओं के पसंदीदा ब्रांड के साथ जुड़ना बेहद खुशी की बात है। इसके द्वारा पेश किए जाने वाले उत्पादों की जीवंत और विविध रेंज इसे अन्य ब्रांडस से अलग करती है। हर स्वाद, क्षेत्र और पसंद की मांग पूरी करने वाली यह अनूठी नूडल्स श्रृंखला अपने ब्रांड अपने नाम के अनुरूप है।

सीजी फूड्स और सीजी कॉर्प ग्लोबल इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री वरुण चौधरी कहते हैं, “आयुष्मान खुराना के साथ मिल कर काम करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता थी, और मुझे खुशी है कि हम इतने कम समय में एक साथ आगे आए हैं। यह साझेदारी एक ऐसे महत्वपूर्ण समय में हुई है जब मैं न केवल इस ब्रांड के लिए बिक्री में तेजी से वृद्धि के बारे में सोच रहा हूँ बल्कि इसके साथ देश भर में वाई वाई प्रशंसकों के साथ गहरे संबंध स्थापित करने की सोच भी शामिल है। भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं कि वाई वाई भारत में अपनी जड़ें मजबूत करने के साथ नेतृत्व करने की की स्थिति में पहुंचे।

इस अभियान और साझेदारी की जीत सही दिशा में उठाए गए महत्वपूर्ण कदम पर केंद्रित है। यह महत्वाकांक्षी लक्ष्य विकास और नवाचार के प्रति ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसे आयुष्मान खुराना के साथ सहयोग से और शक्ति मिली है, क्योंकि यह बाजार में एक अग्रणी कंपनी के रूप में अपनी राह पर आगे बढ़ रही है।

-up18न्यूज़/अनिल बेदाग