आमिर शेख-साधना वर्मा का म्यूज़िक वीडियो “अपनी कहानी” लॉन्च

Entertainment

मुंबई : मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में कॉमेडियन सुनील पाल जावेद हैदर, टिक टोक स्टार एंजेल राय और संगीतकार दिलीप सेन के हाथों शाहिद माल्या, आमिर शेख और साधना वर्मा का गाया हुआ म्यूज़िक वीडियो “अपनी कहानी” लॉन्च हुआ। निर्देशक आज़ाद हुसैन द्वारा डायरेक्ट किए गए इस म्यूज़िक वीडियो को टी सीरीज ने रिलीज किया है। किसी फिल्मी गाने की तरह भव्य ढंग से शूट किए गए इस वीडियो में आमिर शेख, सायेशा सहगल, मानसी एलेन और मोहित गायकवाड़ नज़र आ रहे हैं।

आमिर शेख ने न सिर्फ इस गीत को बड़ी खूबसूरती से गाया है बल्कि इसके वीडियो में भी वह बहुत इम्प्रेसिव दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इसके गीतकार व संगीतकार ज़ाकिर सदानी हैं। सिनेमाटोग्राफी सुहास राव ने की है। इसका पोस्टर शिवम निर्मल ने डिजाइन किया है।

आमिर शेख ने कहा कि इस सिंगल गाने में संगीत के तीन रंग हैं, इसमे थोड़ा रोमांटिक एंगल भी है, थोड़ा सैड पोर्शन भी है और थोड़ा सूफियाना रंग भी है इसलिए इसमें तीन सिंगर्स हैं। साधना वर्मा ने इसमे रोमांटिक पार्ट गाया है जबकि मैंने इसमे रॉक स्टाइल अपनाया है, वहीं शाहिद माल्या ने भी इस गाने में अपनी आवाज़ का जादू जगाया है।

साधना वर्मा ने भी इस गाने में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। आम तौर पर अल्बम का गाना एक दिन में शूट कर लिया जाता है मगर इस वीडियो को तीन दिनों में शूट किया गया है। काफी हेलीकॉप्टर शॉट भी लिए गए हैं यही वजह है कि गाना बेहद ग्रैंड लग रहा है।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News Pr