लैक्मे फैशन वीक में अनन्या पांडे बेस्ट शो स्टॉपर रहीं – रुचिका सचदेव

Life Style

मुंबई : लैक्मे फैशन वीक और एफडीसीआई की ओर से आयोजित फिजिटल फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में फिनाले डिजाइनर के रूप में रुचिका सचदेव ने अपने कलेक्शन को उतारा। वहीं रुचिका के आउटफिट में अनन्या पांडे शो स्टॉपर बनीं। बता दें कि अनन्या लैक्मे एबस्ल्यूट की ब्रांड अंबेस्डर हैं। वहीं ग्रैंड फिनाले में वो पहली बार शो स्टॉपर बनीं।

डिजाइनर रुचिका सचदेव ने अपने कलेक्शन को रेडी सेट प्ले नाम से फिनाले में उतारा जिसमे अलग-अलग पैटर्न और आकार का इस्तेमाल किया गया था।

रुचिका सचदेवा के ग्रैंड फिनाले कलेक्शन को Lakmé के ब्यूटी थीम #MiniPlayMegaSlay से प्रेरित किया गया है। डिजाइनर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने कहा, “यह एक शानदार अनुभव रहा है, मुझे वास्तव में उसके कपड़े बहुत पसंद हैं। मुझे ऐसा लगता है कि उसके पास ऐसी बोल्ड डिज़ाइन संरचना है। उसके पास क्लासिक का सही मिश्रण है, लेकिन उसे रंग के साथ बहुत मज़ा आता है।

इसलिए मुझे उसके डिजाइन बहुत पसंद हैं। फिनाले के लिए आज मैंने जो आउटफिट पहना है, वह वास्तव में सभी के लिए खड़ा है, क्योंकि यह एक बहुत ही दिलचस्प संरचना है, लेकिन रंग के साथ बहुत अधिक खेल भी है।

अपने पहले ग्रैंड फिनाले कलेक्शन के बारे में बात करते हुए रुचिका सचदेव ने कहा कि ‘ये पल मेरे लिए बहुत खास है। यहां इतने बड़े प्लेटफार्म पर कलेक्शन पेश करने का मौका मिला। मुझे लैक्मे से ज्यादा बड़ा पार्टनर और अनन्या से बेहतर शो स्टॉपर नहीं मिल सकती थीं। ये कलेक्शन पूरी तरह से इंस्पायर था कि कैसे छोटी चीजें मिलकर एक फैशनेबल लुक में बदल जाती हैं।

बता दें कि फैशन डिजाइनर रुचिका सचदेवा ने 2011 में अपना लेबल बोडिस शुरू किया, तो उनका एकमात्र उद्देश्य चीजों को सरल बनाना और “अराजकता” को नेविगेट करना था, कुछ ऐसा जो उनके तटस्थ डिजाइनों में भी दिखाई देता था।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News Pr