गोवा में हॉट एंड सेक्सी वीडियो से इंटरनेट पर तेहेलका मचा रही है जियोर्जिया एंड्रियानी

Entertainment

खूबसूरत सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनी, जियोर्जिया एंड्रियानी अपने ग्लैमरस लुक्स और किलर मूव्स से बी टाउन में सभी का दिल जीत रही हैं!

हमेशा ट्रेंडी पोस्ट से अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाली इंस्टाग्राम क्वीन ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जो हमें विस्मय में डाल देगी और हमें इसकी सुंदरता के पीछे पूरी तरह से पागल कर देगी।

जियोर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह गोवा बीच पर अपना अच्छा समय बिताते हुए आनंद लेते  हुई दिखाई दे रही है उन्होंने हे प्यारा फ्लोरल प्रिंट  बिकिनी पहनी हुए है और वाकई में वे हमेशा की तरह बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही है|

वीडियो में, जियोर्जिया एंड्रियानी कैमरे के सामने खुद को फ्लॉन्ट करते हुए  नजर आ रही हैं क्योंकि वह समुद्र तट पर समुद्र का आनंद लेते हुए नजर आ रहे है और साथ ही में वह विभिन्न पोज देते  हुए नजर आ रही हैं। गोवा के वाइब्स और वीडियो से मेल खाने के लिए उन्होंने टोनी कक्कर  का सबसे प्रसिद्ध गाना ‘गोवा वाले बीच पे’ गाने से जोड़ा। इस सौंदर्य वीडियो पर आपका क्या ख्याल है।

https://www.instagram.com/reel/CThNYLBjqQF/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्कफ्रंट पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक अप कमिंग प्रोजेक्ट्स जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

-up18 News