ड्रग्स केस: पति हर्ष सहित भारती सिंह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Entertainment

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। भारती पर ड्रग सेवन और हर्ष पर भी फाइनैंसिंग के चार्ज लगे हैं।

आज सुबह मेडिकल जांच के बाद दोनों को कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था।

बताया जा रहा है कि NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती सिंह की जुडिशल कस्टडी और हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया है।

भारती और हर्ष दाखिल की जमानत की अर्जी, कल होगी सुनवाई

वहीं भारती और हर्ष लिंबाचिया ने जमानत की अर्जी भी दाखिल की है, जिस पर कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगी। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर घंटों तक छापेमारी चली थी, जिसके बाद एनसीबी भारती और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही हर्ष को समन जारी हुआ था। उनके घर और प्रोडक्शन हाउस से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।
एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेडे ने बताया था, ‘भारती और उनके हसबैंड दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।’

भारती और हर्ष पर लगे ये चार्ज

वहीं सरकारी वकील अतुल सरपंडे ने बताया कि भारती सिंह पर गांजा का सेवन करने के चार्ज लगाए गए हैं, जबकि हर्ष लिंबाचिया पर फाइनैंसिंग के भी चार्ज लगे हैं। उन्होंने बताया कि हर्ष के अन्य ड्रग पेडलर्स के साथ भी लिंक हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हर्ष ड्रग भी सप्लाई करते थे, तो सरकारी वकील ने कोई जवाब नहीं दिया।

-एजेंसियां