रणबीर कपूर स्टारर फ़िल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित्त

Entertainment

पहले सप्ताह में शमशेरा का निकला दम

गौरतलब है कि हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने थोड़ी देर पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल शमशेरा के लेटेस्ट आंकड़ों को पेश किया है. तरण आदर्श के मुताबिक- रणबीर कपूर की शमशेरा पहले सप्ताह में नाकाम रही है. आलम यह रहा है कि रिलीज के 7वें दिन में शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है. डायरेक्टर करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी शमशेरा ने 7 वें दिन यानी गुरुवार को 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में अब ये कहना गलत नहीं होगा शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने की कगार पर है.

शमशेरा का कलेक्शन

फिल्म के 7वें दिन की कमाई के आंकड़ें में कोई खास बढ़ोत्तरी न होने के बाद शमशेरा (Shamshera) के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नंबर हल्के से बदल गए हैं. जिसके तहत अब तक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर शमशेरा की टोटल कमाई 40.45 करोड़ हो गई है. पहले तीन दिन में 30 करोड़ की इनकम करने के बाद शमशेरा की कमाई का ग्राफ लगातार नीचे गिरता चल गया है.

जिसके आधार पर फिल्म काफी निराशाजनक साबित हुई है. ऐसे में जो उम्मीद थी कि शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्डतोड़ कमाई करेंगी, वो सब पूरी तरह गलत साबित हो गया है. रणबीर कपूर के अलावा शमशेरा में संजय दत्त (Sanjay Dutt), वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला अहम भूमिका में मौजूद हैं.

-एजेंसी