कोरोना इफेक्‍ट: अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज भी टाली गई

Entertainment

कोरोना वायरस के दोबारा फैलने के कारण बॉलीवुड पर भी असल पड़ने लगा है। COVID-19 के मामले बढ़ने के साथ ही एक बार फिर सिनेमाघरों को बंद करने की नौबत आती दिख रही है। ऐसा देखते हुए बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स भी डरे हुए हैं और अपनी फिल्मों की रिलीज टाल रहे हैं। पहले शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ की रिलीज टली और फिर RRR की रिलीज को टाला गया। अब खबर है कि अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज भी टाल दी गई है।

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में पहले ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज को टाला जा सकता है। पहले यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को रिलीज होनी थी। एक सूत्र ने कहा, ‘जब आपके पास सफलता की गारंटी वाली फिल्म हो तो आप इतनी महंगी मूवी के साथ रिस्क नहीं ले सकते हैं। पृथ्वीराज एक ऐसी फिल्म है जो लोगों को सिनेमाघरों में ला सकती है तो इसे ऐसे समय रिलीज नहीं किया जा सकता जब यह अपना उद्देश्य ही पूरा न कर सके।’

फिलहाल तो फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है लेकिन अभी इसके रिलीज की कोई अगली डेट नहीं बताई गई है। फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले यशराज फिल्म्स ने अंतिम समय तक परिस्थितियों को देखते हुए यह फैसला लिया है। प्रोडक्शन हाउस को भरोसा है कि ‘पृथ्वीराज’ एक बड़ी फिल्म हो सकती है, ऐसे में उसे कोरोना से प्रभावित समय में रिलीज करने का कोई फायदा नहीं है।

बता दें कि अक्षय कुमार के लीड रोल वाली ‘पृथ्वीराज’ का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सोनू सूद भी एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

-एजेंसियां