कपड़ों को लेकर मेरे बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया: निया शर्मा

Entertainment

निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और सुपर सेंसेशनल तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली निया शर्मा आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जहां उनकी इन तस्वीरों को कुछ फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं वहीं इन तस्वीरों के चलते निया शर्मा को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता रहा है।

निया ने कुबूल की ये बात:-

हाल ही में निया शर्मा ने इस तरह के कपड़े पहने जाने और बार-बार स्लट शेम किए जाने को लेकर जवाब दिया। स्लट शेमिंग के बारे में जवाब देते हुए निया शर्मा थोड़ी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा, ‘कपड़ों को लेकर मेरे बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया है और मैं इस बात को स्वीकार करती हूं। अटेंशन के लिए या खबरों में रहने के लिए मैं अपने कपड़े उतारती हूं।

10 साल में बहुत काम किया –

निया शर्मा ने कहा, ‘पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 सालों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं। 10 सालों से मैंने बहुत काम किया है और मैं बहुत मशहूर भी हुई हूं। उन्हें ये समझने की जरूरत है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का माध्यम नहीं हैं और ना ही खबरों में रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है। मुझे कुछ खास तरह से तैयार होना पसंद है।’

निया शर्मा ने कहा, ‘स्लट शेमिंग, नंगा बोलना, गंदा बोलना, मुझे नहीं पता एक समाज के तौर पर ये हमें कितना आगे ले जाएगा। एक देश के तौर पर हमें अब इसकी आदत हो जानी चाहिए। क्योंकि मैं तो नहीं बदलने वाली हूं।’ उन्होंने बताया, ‘वो मुझे कभी स्लट तो कभी नंगी बोलते हैं और इस तरह के अन्य अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। लोग मेरे पीठ पीछे इस बारे में बात करते हैं कि मैं कैसे कपड़े पहनती हूं।’

दो घूंट’ में दिखाई हैं बोल्ड अदाएं –

निया ने कहा कि पता नहीं लोगों के लिए इस बात को स्वीकार करना मुश्किल क्यों है कि मुझे एक खास तरह से तैयार होना अच्छा लगता है। बता दें कि निया शर्मा के इंटरव्यू की क्लिप्स सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। हाल ही में निया का गाना ‘दो घूंट’ रिलीज हुआ है जिसमें वह काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं।

-up18 News