आगरा: युवती के साथ युवक ने किया जबरन दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में बाड़े में अपने पशुओं को बांधने गई युवती के साथ युवक ने जबरन दबोच कर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि एक माह पूर्व अपने गांव में ही पशुओं के बाड़े में दोपहर को पशु बांधने गई थी। जहां युवती को अकेला देख आरोपी युवक सचिन उर्फ गोलू पुत्र अशोक सिंह अचानक आ गया। और युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए दबोचकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। लोक लाज के डर से युवती डर गई और चुपचाप रही। आरोपी युवक की हरकतों से तंग आकर उसने परिजनों को मामले से अवगत कराया।

गुरुवार को परिजनों के साथ पीड़िता बाह पहुंची और क्षेत्राधिकारी बाह रविंद्र कुमार को मामले से अवगत कराकर कार्रवाई की मांग की थी। क्षेत्र अधिकारी के आदेश पर पुलिस ने पीडिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी सचिन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ने के लिए दबिश दी है। आरोपी फरार बताया गया है।