आगरा: फतेहाबाद रोड पर बाउंसरों ने एक युवक को पीटा, फौजी बताया जा रहा है पीड़ित

Crime

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। इस युवक को लोगों ने सड़कों पर गिरा कर जमकर पीटा एक युवक ने तो उसे उठाया और जमीन में जोर से पटक दिया तो दूसरा युवक हाथों में लकड़ी का डंडा लेकर मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के बारे होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है और इस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित जी बार के सामने का बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह भी जी बार के बाउंसर बताए जा रहे हैं। बाउंसरों ने जमकर अपनी दबंगई दिखाते हुए युवक को गिरा गिरा कर पीटा। पिटाई के शिकार युवक के फौजी होने की चर्चा होने लगी तो मारपीट करने वाले बाउंसर और बार का स्टाफ ताला लगाकर फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

सीओ सदर अर्चना सिंह का कहना है कि बार में मारपीट की सूचना मिली थी। एक युवक के घायल होने और उसके फौजी होने के बारे में बताया गया था, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, वहां ताला लगा मिला। घायल के बारे में जानकारी जुटाई गई, लेकिन किसी के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि नहीं हो सकी। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। अगर, कोई शिकायत करने आएगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। झगड़े की पुष्टि हुई है।

सूत्रों की माने तो बार एक पूर्व मंत्री के पुत्र का बताया जा रहा है और इसी बार बाउंसरों ने फौजी से हुए विवाद के बाद फौजी को जमकर मारा है। इस घटना के बाद राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मची हुई है।