राजस्‍थान: जयपुर में बाइक टकराने पर कहासुनी के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्‍या, इलाके में तनाव

Regional

एक्सीडेंट के बाद इतना पीटा की मौत हो गई

घटना शुक्रवार रात 10 बजकर 55 मिनट पर राहुल जी का बाजार में हुई। दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई थी। एक्सीडेंट के दौरान दोनों बाइक नीचे गिर गई थी। इस दौरान इसे चला रहे दो युवकों के बीच तकरार हुई और झगड़ा बढ़ गया। आसपास के लोगों ने स्थिति संभालने की कोशिश की। किसी तरह से दोनों युवकों को रोका गया। इसी दौरान एक युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और दूसरे युवक की पिटाई शुरू कर दी।

युवक की मौत के बाद जमकर बवाल

इस मारपीट से दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सुभाष चौक पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक इकबाल रामगंज इलाके का रहने वाला था। इकबाल की हत्या के बाद परकोटे में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समुदाय विशेष के लोग भारी हंगामा करने लगे।

परकोटे में पुलिस जाब्ता तैनात

स्थिति बिगड़ती देख मौके पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है। उपद्रवियों की ओर से हंगामा किए जाने पर बाजार के दर्जनों व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी। डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा का कहना है कि हमला करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक की गई है। माहौल थोड़ा तनावपूर्ण है लेकिन स्थिति नियंत्रण में हैं।

Compiled: up18 News