आप मेरी बात लिखकर रख लीजिए, नीतीश का हाल चंद्रबाबू जैसा होगा: प्रशांत किशोर

Politics

नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू उस समय बहुमत की सरकार चल रहे थे, जबकि नीतीश कुमार तो 42 विधायकों के साथ आज लंगड़ी सरकार चला रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू उस दौर में पूरे देश का दौरा करके विपक्ष को एकजुट कर रहे थे, इसका नतीजा ये हुआ कि आंध्र प्रदेश में उनके सांसद घटकर 3 हो गए. सिर्फ 23 विधायक जीते और वह प्रदेश की सत्ता से ही बाहर हो गए. नीतीश कुमार को बिहार की चिंता करनी चाहिए. नीतीश कुमार का खुद का ठिकाना नहीं है.

प्रशांत किशोर आरजेडी पर भी हमला करते हुए कहा कि आज एक पार्टी के बिहार में जीरो एमपी हैं और वो देश का प्रधानमंत्री तय कर रही है. जिस पार्टी का खुद का ठिकाना नहीं है वो देश की दूसरी पार्टियों को इकट्ठा कर रहा है. ​हाल ही में नीतीश कुमार के हुए पश्चिम बंगाल दौरे की पोल खोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार से ये पूछना चाहिए कि क्या ममता बनर्जी कांग्रेस के साथ काम करने को तैयार हैं ? क्या नीतीश कुमार और लालू TMC को बिहार में एक भी सीट देने को तैयार हैं ? क्या नीतीश कुमार हमसे ज्यादा ममता बनर्जी को जानते हैं ? पश्चिम बंगाल में नीतीश कुमार को पूछता कौन है?

प्रशांत किशोर ने शर्त के साथ कहा कि आप मेरी बातों को लिखकर रख लीजिए. नीतीश कुमार का भी वही हाल होगा जो चंद्रबाबू नायडू का हुआ था. अगले चुनाव में लालू, नीतीश, कांग्रेस में से किसी पर भरोसा मत कीजिए. मैं बिहार की जनता से गुजारिश करता हूं कि आप इन पार्टियों के चक्कर में न पड़कर अपनी सरकार यानी कि जनता का सरकार बनाइए तभी जाकर आपका विकास होगा. आज नीतीश कुमार का हाल अंधों में काना राजा जैसा है.

Compiled: up18 News