शाहरुख खान के बर्थडे पर यशराज ने फिल्म ‘पठान’ का टीजर किया लॉन्च

Entertainment

पठान को वॉर फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जो कि 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इस टीजर की शुरुआत खून से लतपथ शाहरुख खान से होती है। जहां पीछे से आवाज आती है कि तीन साल हो चुके हैं ये भी नहीं पता की पठान जिंदा भी है कि नहीं। फिर क्या… पठान की एंट्री होती है और वह कहते हैं, ‘पठान जिंदा है, अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो,मौसम बिगड़ने वाला है… ‘ ऐसे धमाकेदार डायलॉग के साथ पठान का टीजर देख आपकी एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

पठान में होगी जॉन अब्रहाम और शाहरुख खान की भिड़ंत

पठान में लीड हीरो शाहरुख खान तो विलेन की भूमिका में जॉन अब्राहम हैं। फिल्म में दोनों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी और इसका सबूत मेकर्स ने इस छोटे सी टीजर में दे दी है। इस टीजर को देख ऑडियंंस कह रही है कि ये तो बस शुरुआत है ट्रेलर और फिल्म में क्या कहर होगा..वह देखने के लिए एक्साइटिड हैं।

ऋतिक रोशन क्या बोले

शाहरुख खान ने पठान का ऑफिशियल टीजर शेयर करते हुए लिखा, पठान का टीजर रिलीज हो गया है जो कि अगले साल हिंदी, तमिल, तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस टीजर को देखने के बाद तपाक से ऋतिक रोशन ने रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, WOWW अकल्पनीय है ये टीजर।

57 साल के हुए शाहरुख खान

2 नवंबर… शाहरुख खान के फैंस के लिए बेहद खास दिन होता है। ये दिन है शाहरुख खान के बर्थडे का। शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने 30 साल इस इंडस्ट्री में गुजारे हैं। जल्द ही वह पठान के अलावा डंकी और जवान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Compiled: up18 News