भोजपुरी एक्शन स्टार विशाल सिंह ने अपनी हिरोईन के साथ ऐसा किया रोमांस, केमिस्ट्री देख लोगो के दिलों में लगी आग

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुके एक्शन स्टार विशाल सिंह आये दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते दिनों विशाल सिंह और भोजपुरी इंडस्ट्री के लोक प्रिय अभिनेत्री अम्रपाली दुबे, तनु श्री और रंभा सैनी के साथ रोमांस करते पकड़े गये। अब उनकी नई फिल्म “दिलदार से दिल लागल” का अबतक के सबसे सुपरहिट गाना एस आरके म्यूजिक चैनल से रिलीज किया गया है। जिसमे वो दो अभिनेत्री के साथ थिरकते दिख रहे है, तीनो की रोमांटिक कमेस्ट्री के साथ साथ उनके डांस मूव्स को देखकर लोगों के दिलो में आग लग गई है । गाने के बोल लोगो की जुबान पर चढ़ गये है। गाने ” मरद जोरदार” को गायिका सोनाली भारतद्वाज ने अपनी सुंदर आवाजो से स्वरवध किया है। यूट्यूब पर रिलीज हुई यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

विशाल सिंह का गाना इंटरनेट ट्रेड कर रहा हैं। यूट्यूब पर इस गाने को देख यूजर ने कमेंट करते हुये लिखा “बड़ा प्यारा गाना है यार”।

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में जन्मे विशाल सिंह अपने कैरियर की शुरुआत साल 2015 फ़िल्म “हथियार” से किया था, फ़िल्म में उनके साथ विराज भट्ट भी नज़र आये थे, इस फ़िल्म का निर्देशक बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फ़िल्म “सैनिक” का निर्देशन करने वाले निर्देशक जगदीश शर्मा ने किया था।

विशाल सिंह की इस फ़िल्म में उनकी एक्शन एक्शन स्टंट देख लोक गायकों में एक्शन करने की उमंग जग गई थी। आज के डेट में विशाल सिंह का नाम टॉप स्टारों के नाम के लिस्ट में शामिल हो गई है

-up18 News