महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप के मामले में रणबीर कपूर को ED का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Entertainment

ऑनलाइन गेमिंग में बुरे फंसे रणबीर कपूर

अपनी शानदार फिल्मों के जरिए दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करने वाले रणबीर कपूर हर किसी के चहेते माने जाते हैं, लेकिन जैसी ही ये खबर सामने आई कि ऑनलाइम गेमिंग एप के चक्कर में अभिनेता का नाम फंस रहा है तो सनसनी मच गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक- ”प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की ओर से एक्टर रणबीर कपूर को समन भेजा गया है।

महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप की वजह से रणबीर का नाम मुसीबत में आ गया है। इस मामले को लेकर ईडी ने आने वाले 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।”

इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के अलावा ईडी के निशाने पर करीब 15-20 बॉलीवुड सेलेब्स हैं। जिनको आने वाले दिनों में ईडी पूछताछ के लिए बुला सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस मामले को लेकर अन्य किन-किन कलाकारों के नाम सामने आते हैं। साफ सुथरी छवि के लिए फेमस रणबीर कपूर के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।

इस वजह से ईडी के निशाने पर रणबीर

रणबीर कपूर के खिलाफ ईडी की ओर लिए गए इस एक्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है, जिसके चलते एक्टर का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक ईडी को रणबीर को लेकर ये संदेह है कि महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप को प्रमोट करने के लिए एक्टर ने मोटी रकम वसूली है। यही कारण है जो अब ईडी ने रणबीर कपूर आने वाले शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Compiled: up18 News