रवि यादव-ऋतू सिंह की रोमांटिक जोड़ी फिल्म ‘रुद्रदेव’ से धमाल मचाने को तैयार

Entertainment

कान्हा पिक्चर्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘रुद्रदेव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में रवि यादव और ऋतू सिंह की जोड़ी पहली बार एक साथ धमाल मचाने वाली है। दोनों की केमस्ट्री दर्शको को इस फिल्म में काफी पसंद आएगी क्योंकि न सिर्फ यह जोड़ी नयी है बल्कि यह फिल्म की कहानी भी काफी यूनिक है।

वही फिल्म में देव सिंह जो अक्सर नेगेटिव किरदार में नजर आते है वे इस फिल्म में पॉजिटव किरदार निभाते नजर आएँगे और उनके साथ नजर आएगी तृषाकर मधु। एक तरफ जहा फिल्म में ऋतू सिंह और रवि यादव की रोमांटिक केमस्ट्री देखने मिलेगी वही देव सिंह और तृषाकर मधु की भी रोमैंटिक जोड़ी देखने मिलेगी।

वही बात करे फिल्म के खलनायक की तो संजय पांडेय फिल्म में साउथ इंडियन स्टाइल में अपनी खलनायकी से फिल्म में चार चाँद लगाएंगे। फिल्म के एक्टर रवि यादव ने बताया की ” कान्हा पिक्चर एंड प्रोडक्शन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा । फिल्म को बनाने में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया, शूटिंग में जिस चीज की जरूरत थी वो समय पर उपलब्ध कराई। डायरेक्टर हेमराज वर्मा जी के साथ काम करके अलग अनुभव हुआ।पूरी टीम ने बहुत कॉपरेट किया , हमने एक बेहतर सिनेमा बनाया है।”

कान्हा पिक्चर्स एंड प्रोडक्शन जल्द ही कई और यूनिक कांसेप्ट लेकर फिल्म बनाने वाले है जिसके लिए प्रोडक्शन हाउस ने तैयारी और कास्टिंग शुरू कर दी है . वही इस प्रोडक्शन के मालिक ने बताया की उनका उद्देश्य सिर्फ पैसा कामना नहीं है बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री से नए लोगो को जोड़ना और इस इंडस्ट्री को एक आयाम तक ले जाना है .

फिल्म के निर्माता डी के तिवारी ने फिल्म को लेकर एक नयी सोच लायी है और भोजपुरी इंडस्ट्री में दर्शको के मनोरंजन के लिए ही इस फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म के लेखक और निर्देशक हेमराज वर्मा है जिन्होंने फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से परदे पर उतारने की पूरी सफल कोशिश की है। वही फिल्म में म्यूजिक को लेकर भी काफी मेहनत की गई है फिल्म का गीत और संगीत अनुपम पांडेय ने दिया है। वही फिल्म के डीओपी प्रदीप शर्मा है।

फिल्म को लखनऊ के कई सुन्दर लोकेशन पर शूट किया गया है। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो चम्बल बॉय रवि यादव और ऋतू सिंह के साथ डिंपल सिंह,देव सिंह, तृषाकर मधु, संजय पांडेय,अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, कृष्णा यादव और मनीष सिंह जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है।

वही फिल्म के फाइट मास्टर दिनेश यादव और कोरिओग्राफर कानू मुख़र्जी है। साथ ही फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म के शूटिंग पूरी हो गई है और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *