WWE के स्टार ब्रे वायट ने 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

SPORTS

ट्रिपल एच ने दी मौत की जानकारी

ट्रिपल एच ने इस खबर की सबसे पहले पुष्टि करते हुए भारतीय समयानुसार सुबह करीब 4 बजे ट्वीट किया और लिखा कि, अभी-अभी मुझे WWE हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा ने कॉल करके इस घटना की जानकार दी।

उन्होंने बताया कि उनके परिवार के सदस्य विंडहैम रोटुंडा जिनको ब्रे वायट के नाम से जाना जाता है, उनका आज अचानक निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम अनुरोध करते हैं कि इस समय सभी लोग उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। वहीं ड्वेन जॉनसन जिन्हें द रॉक भी कहा जाता है, उन्होंने वायट के निधन को दिल तोड़ने वाली खबर बताया।

WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, WWE को यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि विंडहैम रोटुंडा जिन्हें ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता था, उनका गुरुवार 24 अगस्त को महज 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। हम उनके परिवार, दोस्त और सभी फैंस के प्रति संवेदनाएं प्रकट करते हैं। साथी रेसलर मिक फॉली ने भी उनके निधन पर शोक जताया और लिखा कि, रेसलिंग के लिए यह बहुत बड़ा झटका है। द मिज ने वायट के स्टाइल, उनके यूनिक क्रिएटिव रवैये को याद किया और कहा कि, आज हमने बहुत अच्छे इंसान को खो दिया। ऐसे ही कई रिएक्शन पूरे WWE फ्रैटरनिटी से देखने को मिल रहे हैं।

– एजेंसी