क्यों पंकज त्रिपाठी साउथ की फिल्मों में काम नहीं करना चाहते?

Entertainment

पंकज त्रिपाठी क्यों साउथ की फिल्मों में काम नहीं करना चाहते? जबकि पंकज त्रिपाठी ने 2003 में अपना एक्टिंग करियर कन्नड़ फिल्म से शुरू किया था। बीच में उन्होंने तेलुगू और तमिल की भी एकाध फिल्म की। पंकज त्रिपाठी सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हॉलीवुड या किसी अन्य भाषा की फिल्म में भी काम नहीं करना चाहते। गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पंकज त्रिपाठी ने बातचीत के दौरान वजह बताई।

रिजेक्ट करते हैं साउथ की फिल्में

पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं है लेकिन मैं हिंदी सिनेमा को प्राथमिकता देता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं हिंदी के साथ सहज हूं। मैं उस भाषा को समझता हूं। उसकी भावनाओं को, बारीकियों को बेहतर समझता हूं। हॉलीवुड को भूल जाइए, मुझे तेलुगू और मलयालम फिल्म मेकर्स से ऑफर मिले हैं पर मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं वह भाषा नहीं बोल पाऊंगा।’

इस शर्त पर साउथ या हॉलीवुड में काम करेंगे पंकज

हालांकि पंकज त्रिपाठी ने कहा कि अगर कोई अन्य भाषाओं की फिल्म में उनके लिए हिंदी बोलने वाला किरदार लिखेगा, तो फिर वह किसी भी भाषा की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह कई हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं और इसलिए उनके पास हॉलीवुड या साउथ की फिल्म में काम करने का समय नहीं है।

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह ‘ओह माय गॉड! 2’ में नजर आएंगे। इस साल वह ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ के अलावा ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच’ वेब सीरीज में नजर आए थे।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *