एशिया कप में श्रीलंका पर भारत की जीत से पाकिस्तान क्यों है इतना खुश?

SPORTS

इसलिए पाकिस्तानी फैंस कर रहे थे भारत के लिए जीत की दुआ

दरअसल, अगर श्रीलंका भारतीय टीम से जीत जाता तो उसका फाइनल में पहुंचना लगभग पक्का था जबकि दूसरी ओर रोहित सेना को बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी सुपर-4 मैच के रिजल्ट का इंतजार होता। इसके साथ ही पाकिस्तान के लिए भी मुश्किल होती, लेकिन अब जबकि श्रीलंका हार चुका है तो पाकिस्तानी टीम और उसके फैंस भारी खुश हैं। सोशल मीडिया पर कई फैंस तो भारत की दुआ भी करते नजर आ रहे थे।

भारत की जीत से बदल गया सेनेरियो, पाकिस्तान के पास फाइनल में पहुंचने का मौका

भारत की जीत से टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले के लिए पूरी रणनीति बदल गई है। भारत के फाइनल में पहुंचने के बाद एक जगह बाकी है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आज (बुधवार) को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला होना है। इस मैच से तय होगा कि भारत से फाइनल कौन खेलेगा। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम के पास फाइनल में पहुंचने का मौका है।

हर कोई चाहता है भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल

टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले से पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट्स, पूर्व क्रिकेटर और फैंस इस बात की चाह रखते हैं कि एशिया कप का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच हो। इस तरह इसे एशिया कप न होकर भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज के रूप में देखा जा रहा था। हालांकि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ इस पर असहमत थे कि यह भारत-पाकिस्तान सीरीज है। राहुल द्रविड़ ने कहा था कि इसे एशिया कप ही रहने दें। भारत-पाकिस्तान को 3 बार भिड़ने के लिए फाइनल में पहुंचना जरूरी है।

Compiled: up18 News