जब श्रीलंका के राष्ट्रपति ने ममता से पूछ लिया, क्या आप करेंगी गठबंधन का नेतृत्‍व?

Politics

दुबई एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात

दरअसल, दुबई एयरपोर्ट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे से हुई। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। हालांकि, इस बातचीत के दौरान रानिल विक्रमसिंघे ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के नेतृत्व को लेकर उनसे सवाल कर लिया।

रानिल विक्रमसिंघे के सवाल पर ममता मुस्कुरा कर रह गईं और उन्होंने कहा कि यह जनता पर निर्भर करता है।

दुबई और स्पेन के 11 दिवसीय दौरे पर हैं ममता बनर्जी

बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी निवेशकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से दुबई और स्पेन की 11 दिवसीय यात्रा पर हैं। इस दौरान उनकी दुबई एयरपोर्ट पर श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे से मुलाकात हुई। ममता ने इस दौरान उन्हें कोलकाता में नवंबर में आयोजित होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बीजीबीएस) 2023 में आने के लिए भी आमंत्रित किया।

ममता बनर्जी ने बातचीत को लेकर दी जानकारी

ममता ने श्रीलंकाई राष्ट्रपति के साथ मुलाकात की तस्वीर सुबह एक्स पर साझा करते हुए रानिल विक्रमसिंघे के साथ अपनी बातचीत को बेहद सुखद बताया है।

ममता ने यह भी कहा कि इस संक्षिप्त मुलाकात में श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने उन्हें श्रीलंका आने का निमंत्रण दिया।

ममता ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ‘श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने मुझे दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज में देखा और मुझे कुछ चर्चा में शामिल होने के लिए बुलाया। मैं उनके अभिवादन से अभिभूत हूं और उन्हें कोलकाता में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट 2023 में आमंत्रित किया।’

Compiled: up18 News