ऑस्ट्रेलिया में अपने कमरे की वीडियोग्राफी पर दुखी हुए विराट कोहली

SPORTS

भारत के पूर्व कप्तान को यह देखकर झटका लगा और उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे सभी की निजता का सम्मान करें, उन्हें मनोरंजन की चीज न समझें। कोहली ने लिखा- मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश व उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत बुरा महसूस कराया है।

उन्होंने लिखा- अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो कहां इसकी उम्मीद कर सकता हूं? इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उनके साथ ऐसा व्यवहार न करें। कोहली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट करते हुए लिखा- यह हास्यास्पद है। पूरी तरह से अस्वीकार्य है। क्या यह @crownperth था।

कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा- भयवाह घटनाओं का अनुभव किया है। यह वास्तव में सबसे बुरी बात है। अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है तो प्राइवेसी की सीमा कहां है?

मौजूदा टी 20 विश्व कप में कोहली अच्‍छी फॉर्म में हैं। टूर्नामेंट में उन्होंने 156 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने करिश्माई बैटिंग करते हुए जीत दिलाई थी। उसके बाद उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ भी हाफ सेंचुरी जड़ी थी।

-Compiled by up18 News