राशिद खान बनकर श्रद्धा की हत्या को सही ठहराने वाला विकास गिरफ्तार

Regional

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद का रहने वाला है। उसका असली नाम विकास है जबकि वीडियो में उसने अपना नाम राशिद खान बताया था। आरोपी शख्स ने खुद मुस्लिम होने का नाटक किया था और आफताब अमीन पूनावाला का समर्थन किया।

श्रद्धा हत्याकांड पर दिल्ली में एक संवाददाता से बात करते हुए उसने आफताब की हरकत को सही ठहराया और कहा कि ऐसी चीजें गुस्से में होती हैं। सिर्फ 35 नहीं, 36 टुकड़े भी हो सकते थे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी ऐसा कर सकता है, उसने कहा था कि लोग गुस्से में ऐसा करते हैं और यह कोई बड़ी बात नहीं है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि विकास का आपराधिक रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ बुलंदशहर और नोएडा में चोरी और अवैध हथियार रखने के केस दर्ज हैं। गिरफ्तारी के बाद आरोपी शख्स ने कहा कि उसे नहीं पता था कि इस पर इतना बवाल होगा, वरना वो ऐसा नहीं करता। जब उससे पूछा गया कि क्या उसे अपने किए पर पछतावा है तो उसने कहा, ‘मुझे डर है कि जेल में न मार दिया जाऊं।

बता दें कि श्रद्धा वालकर और आफताब पूनावाला लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद ही दोनों का झगड़ा होने लगा। इसी दौरान आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव के टुकड़े कर उनको फ्रीज में रखा। इसके बाद उसने इन टुकड़ों के 18 दिन तक दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में फेंका। श्रद्धा मर्डर केस का खुलासा छह महीने बाद हुआ। जब श्रद्धा के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।

Compiled: up18 News