यूपी के कन्नौज से थूक मसाज का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस सैलून कर्मी की तलाश में जुटी

Crime

सोशल मीडिया में एक हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नाई थूक से मसाज करता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का बताया जा रहा है। कन्नौज पुलिस मामले जांच में जुटी है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा है तो वहीं पुलिस ने भी आरोपी पर एक्शन लिया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सैलून चलाने वाला ग्राहक के साथ कितनी घिनौनी हरकत कर रहा है. दुकानदार फेस मसाज करा रहे शख्स के चेहरे पर अपनी थूक लगाकर मसाज कर रहा है.यह विडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गयी है. पुलिस ने कहा है कि सैलून वाले के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. बता दें मामला यूपी के कन्नौज के तालग्राम थाने का है. बताया जा रहा है कि थूक से मसाज करने वाले युवक का नाम यूसुफ है. मसाज के दौरान ग्राहकों की आंखे बंद रहती है इसका फायदा उठाकर यूनुस अपनी थूक से उसके चेहरे पर मसाज करने लगता है. बताया जा रहा है कि वीडियो एक हफ्ते से ज्यादा पुराना है.

थूक मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद कई संगठनों ने इसका विरोध किया है. बीजेपी के एन नेता ने इसे थूक जिहाद करार दिया है. वहीं कई हिन्दू संगठनों ने आरोपी सैलून संचालक पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गयी है. पुलिस ने कहा है कि थूक लगाकर मसाज करने का मामला सामने आया है. मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Compiled by up18News