आगरा: पति ने की हैवानियत की हद पार, बिजली के खंभे से बांधकर पत्नी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Crime

आगरा: मोहब्बत की नगरी के नाम से पहचाने जाने वाला शहर इन दिनों चर्चाओं में है। हर रोज हत्या, लूट, डकैती जैसी घटनाएं सामने आती है तो वही इस नगरी में कुछ दरिंदे महिलाओं की इज्जत को तार-तार करने में लगे हुए हैं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को उसका पति बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीट रहा है उसके बाद डंडों से पीटते हुए जमीन पर घसीटते ले जाते हुए दिखाई दे रहा है महिला चीखती चिल्लाती है लेकिन हैवान बने पति का दिल नहीं पसीजा आखिरकार ऐसे हैवान दरिंदे के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के गांव अरसैना का बताया जा रहा है। आगरा निवासी 38 साल की महिला की शादी 17 साल पहले रुनकता के अरसैना गांव में हुई थी। महिला के अनुसार, पति शराब पीने का आदी ​है। खेती भी अच्छी है। वह रोज झगड़ा करता है। मारपीट करता है। घर में 15 साल का बच्चा है। घर में खाना तक नहीं है। दोनों भूख से तड़पते रहते हैं।

आरोप है कि 13 जुलाई को सास और पति ने उसे जमकर पीटा। गांव वाले सामने खड़े थे। उसने रुनकता चौकी में शिकायत की। पुलिस ने चार घंटे तक बिठाए रखा। लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। तब चौकी पुलिस उसके साथ ससुराल गई। वहां पहुंचकर पति को फटकार लगाई। आरोप है कि उसके बाद पति ने सास के साथ घर के बाहर खंभे से बांध दिया। उसकी जमकर पिटाई लगाई। एक घंटे तक उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया। बाद में गांव के किसी व्यक्ति के कहने पर उसे छोड़ा।

आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी उसने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता का कहना है कि पति और उसके ​परिवार पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह एसएसपी कार्यालय में आत्मदाह करेगी। ताकि उसे अत्याचार से मुक्ति तो मिल जाएगी।

अब देखना ये ही क्रूरता का वीडियो वायरल होने के बाद आगरा की तेज तर्रार पुलिस क्या कदम उठाती है

-up18news