Agra News: दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत

Crime

इको गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

पिकअप गाड़ी का टायर फटा बेकाबू होकर बाइक से टकराई नौजवान की अकाल मौत

आगरा। जनपद के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में आज देर शाम दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें दोनो हादसों में दोनों बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

पहली घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे के सैंया रोड़ पर स्थित तुलसी फिलिंग स्टेशन के पास की है। करीब 19 वर्षीय नगला केहरी, अयेला निवासी सचिन पुत्र राकेश अपाचे बाइक से खेरागढ़ से अपने गांव लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह बाइक को लहरा रहा था, जिससे सामने की ओर से आ रही ईको कार से भीषण टक्कर हो गई।

हादसे में सचिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयावह था कि अपाचे बाइक और ईको कार का आगे के चालक वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। हादसे की जानकारी पर मृतक युवक के घर में कोहराम मच गया।

वहीं दूसरा हादसा भी सैंया रोड़ पर शाम करीब छः बजे हुआ। मैक्स पिकअप गाड़ी का अचानक से टायर फटने से वह असंतुलित हो गई और उसकी चपेट में 16 वर्षीय बाइक सवार छात्र रामू पुत्र खजान सिंह निवासी भाकर आ गया। मैक्स की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने रामू का मेडिकल परीक्षण करके उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से घर में कोहराम मच गया।

एसीपी महेश कुमार ने किया मुआयना

घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी खैरागढ़ महेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जानकारी कर मृतक के परिवार वालों को सूचना दी। इसके साथ ही सबको पीएम के लिए आगरा में भिजवाया।