आगरा: मंदिर दर्शन करने गए विधायक के जूते हुए चोरी, नंगे पैर जाते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

स्थानीय समाचार

आगरा: सोशल मीडिया पर विधायक छोटे लाल वर्मा का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस वीडियो में विधायक छोटे लाल वर्मा बिना जूते-चप्पल के अपने समर्थकों के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि किसी के पास जूते नहीं होंगे, वह ले गया होगा। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। वहीं विधायक जब बिना जूते के जमीन पर चलते हुए अपनी गाड़ी की ओर चले, तो वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम ठीपुरी का है। बताया जाता है कि फतेहाबाद भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा ग्राम ठीपुरी (धिमश्री) में सती मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में दर्शन के लिए जाते समय जूते बाहर ही उतार दिए और मंदिर के अंदर चले गए। जब विधायक वापस आए, तो मंदिर के बाहर से उनके जूते गायब थे। ये देख सभी हैरान रह गए। जूते तलाशे गए, लेकिन नहीं मिले। इसके बाद विधायक नंगे पैर ही अपनी कार तक पहुंचे।

बता दें विधायक छोटे लाल वर्मा के साथ सुरक्षाकर्मी और थाने का फोर्स भी मौजूद था। इसके बाद भी जूते चोरी होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न लगाता है। वहीं मेले में आए कई लोगों की जेब कटने और महिलाओं के जेवर चोरी होने की शिकायत भी मिली है। लोगों ने बताया कि मेले में ये बहुत आम बात है। कई लोगों का तो कीमती सामान तक चोरी हो जाता है।