वेस्टइंडीज से 5वें टी-20 मैच में मिली हार तो टीम इंडिया पर भड़के वेंकटेश प्रसाद

SPORTS

उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “बीते कुछ समय से भारत का टी20 और वनडे में परफॉर्मेंस बेहद साधारण रहा है. भारत वेस्टइंडीज़ से हार गया जो टीम कुछ महीने पहले खुद टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफ़ाई नहीं कर सकी. हम बांग्लादेश से ओडीआई सीरीज़ भी हार चुके हैं. मुझे उम्मीद है कि टीम बेवकूफ़ाना बयान देने की की जगह आत्मचिंतन करेगी.”

“सिर्फ 50 ओवर ही नहीं, वेस्टइंडीज पिछले अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप के लिए भी क्वालीफाई करने में फेल हुई थी. भारत को ख़राब प्रदर्शन करके मुद्दे की बातों को ढकते हुए देखकर दुख होता है. रन बनाने की भूख भारत के पास नज़र नहीं आती.”

वेस्टइंडीज़ की टीम ने भारत के ख़िलाफ़ पांच मैचों की टी20 सीरीज़ के आख़िरी मुक़ाबले को आठ विकेट से जीतने के साथ सीरीज़ को 3-2 से अपने नाम कर लिया.

वेस्टइंडीज़ टीम को पांचवें टी20 मैच में भारतीय टीम ने 166 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने 18 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

टीम की तरफ से ब्रैंडन किंग ने नाबाद 85 रनों की पारी खेली. वहीं निकोलस ने 47 रनों की पारी देखने को मिली.166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम की शुरुआत इस मुकाबले में अच्छी नहीं रही.

ब्रैंडन किंग और निकोलस पूरन ने मिलकर पहले 6 ओवर में टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 61 रनों तक पहुंचा दिया था.

Compiled: up18 News