सपा और कांग्रेस मिलकर लड़ें या अलग, BJP गठबंधन UP की सभी 80 सीटें जीतेगा: केशव मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, केजरीवाल के समर्थन में वही नेता खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं या ज़मानत पर

Politics

लखनऊ। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीती रात गिरफ्तार किया था। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी पारा बढ़ गया और विपक्षी दलों ने इसको लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाया। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, ED द्वारा गिरफ़्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में वही नेता खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं या ज़मानत पर हैं।

डिप्टी सीएम ने एक्स पर लिखा कि, ED द्वारा गिरफ़्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में वही नेता खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं या ज़मानत पर हैं। अथवा कोई बड़ा घोटाला किए हैं, जिसके उजागर होने पर यही हश्र उनका भी होगा। इसी डर के कारण एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही एक अन्य पोस्ट में लिखा कि, जिन विपक्षी दलों और उनके नेताओं को मज़बूत लोकतंत्र कमजोर दिखाई दे रहा है, यह उनका दृष्टि दोष और मानसिक बीमारी है। आंख और दिमाग़ का अच्छे डाक्टर से इलाज करायें। मुक़दमा जनता की अदालत में है। 4 जून को 400 पार, फिर एकबार मोदी सरकार।

-एजेंसी