यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के काफिले की गाड़ी टकराईं, कई घायल

Regional

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लखीमपुर खीरी जा रहे थे। इसी क्रम में दुर्घटना होने की बात कही जा रही है। इस दुर्घटना में डिप्टी सीएम को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। उनके काफिले की पुलिस की गाड़ी में एंबुलेंस की टक्कर हुई। मिल रही जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार एंबुलेंस पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दुर्घटना को लेकर एएसपी देहात राजीव दीक्षित ने बताया कि एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ी में टक्कर हुई है। इस घटना में कुछ लोगों को चोटें पहुंची हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि सीएमओ साहब भी आ गए हैं, फिलहाल स्थिति सामान्य है। डिप्टी सीएम के काफिले में यह दूसरी दुर्घटना का मामला सामने आया है। 7 सितंबर को भी पीलीभीत में उनके काफिले में चल रही एक एसयूवी से एंबुलेंस टकरा गई थी। उस दिन डिप्टी सीएम गजरौला इलाके में एक निर्माणाधीन अस्पताल का निरीक्षण करने जा रहे हैं।

डिप्टी सीएम पहुंचे गोला गोकर्णनाथ

दुर्घटना के बाद भी डिप्टी सीएम का काफिला लखीमपुर पहुंचा। डिप्टी सीएम लखीमपुर खीरी ने गोला गोकर्णनाथ का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक, धार्मिक और संस्कृति के प्राचीन तीर्थस्थल गोला गोकर्णनाथ, जिसे छोटी काशी भी कहते हैं का भ्रमण किया। आज ऐसे पावन दिव्य तीर्थस्थल पहुंचकर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त किया। प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और प्रसन्नता के लिए मंगलकामना की। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया।

-एजेंसी