सीएम योगी ने बद्रीनाथ मंदिर में किया दर्शन पूजन ,प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और कल्याण की कामना

यूपी के सीएम योगी ने बद्रीनाथ धाम में किया दर्शन पूजन, प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और कल्याण की कामना

Regional

देहरादून/लखनऊ । यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन पवित्र बद्रीनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया। सीएम योगी देर शाम बद्रीनाथ धाम की शयन आरती में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने यहां विधि विधान से दर्शन पूजन करने के साथ ही प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और कल्याण की कामना की। इससे पहले उन्होंने भारत के प्रथम गांव में माणा का भी दौरा किया। इसके अलावा वह13,200 फीट की ऊंचाई पर चीन बॉर्डर के पास घस्तौली चौकी भी गये, जहां तैनात आईटीबीपी के जवानों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया और कुशलक्षेम पूछा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्य क्षेत्रीय परिषद् की बैठक में शामिल होने शुक्रवार से ही उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर है। शनिवार को सीएम ने यहां टिहरी के नरेन्द्र नगर में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद् की बैठक में हिस्सा लिया। उसके बाद उन्होंने उत्तराखंड के विभिन्न इलाकों का दौरा किया।

सीएम योगी ने मां अलखनंदा की जलधारा को स्पर्श-नमन करते हुए उसका आचमन किया। वहीं उन्होंने बद्रीनाथ धाम में बन रहे उत्तर प्रदेश स्टेट गेस्ट हाउस का भी निरीक्षण किया। सीएम योगी ने यहां निर्माण श्रमिकों से भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। मुख्यमंत्री रविवार को रुद्रप्रयाग जिले में स्थित पवित्र केदारनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने जा सकते हैं।

Compiled: up18 News