उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया को दिया 688 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का तोहफा

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने औरैया को दिया 688 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का तोहफा

Regional

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया को 688 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का तोहफा दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 438 करोड़ की 64 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान  238 अरब की 81 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन बच्चों का अन्नप्राशन कराकर उन्हें पायल पहनाया। सीएम योगी ने छात्राओं को फोन और टैबलेट दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तिरंगा मैदान में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर औरैया पहुंचे। इसके बाद तिरंगा मैदान में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास के कार्य आगे बढ़ाने का काम कर रही है। बेटियों और महिलाओं को सुरक्षा देने, शासन की विभिन्न योजनाओं से जोड़कर उनके आगे का मार्ग प्रशस्त किया जा रहा है।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ में पहले जो आंकड़े आते थे। वो बेहद चौंकाने वाले होते थे। भ्रूण हत्या के आंकड़े भी भयभीत करने वाले आते थे।

अब कहीं भी बेटियों को पेट में नहीं मारा जा सकेगा। इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने सख्त नियम बनाए हैं, जिससे आज अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तहसील बिधूना में अधिकारियों व कर्मचारियों के आवास का निर्माण,  पुलिस अधीक्षक आवास टाइप-5 निर्माण,  अपर पुलिस अधीक्षत व डिप्टी एसपी टाइप-4 के आवास का निर्माण, सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय भवन, तहसील में अधिकारियों कर्मियों के आवासों का निर्माण, रिजर्व पुलिस लाइन में भवनों का निर्माण समेत की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

Compiled: up18 News