Lucknow Ekana Stadium : अद्भुत क्षण का गवाह बना तहजीब का शहर लखनऊ, एक साथ 50 हजार से ज्यादा लोगों ने गाया राष्ट्रगान, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अद्भुत क्षण का गवाह बना यूपी का शहर लखनऊ, एक साथ 50 हजार से ज्यादा लोगों ने गाया राष्ट्रगान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Regional

आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को यूपी की राजधानी लखनऊ की जनता का उत्साह चरम पर है। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हो रहे भारत और इंग्लैंड के बीच के मैच में हजारों की तादाद में दर्शकों का हुजूम उमड़ा है। इसकी एक झलक राष्ट्रगान के दौरान भी देखने को मिली है।

भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 के 29वें मैच के दौरान जब स्टेडियम में भारत का राष्ट्रगान शुरू हुआ। तो वह क्षण हर भारतीय के लिए बेहद ही अद्भुत रहा है, क्योंकि एक सुर में तमाम दर्शकों ने खड़े होकर राष्ट्रगान के प्रत्येक शब्द का उच्चारण किया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो में राष्ट्रगान जब भारत का राष्ट्रगान स्टेडियम में बजना शुरू हुआ। तब सभी फैंस खड़े हो गए और एक सुर में राष्ट्रगान का गीत गाने लगे। यह दृश्य वास्तव में हर भारतीय के लिए रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य है। यही कारण है कि लखनऊ के मैच के लिए पहले से ही फैंस में उत्सुकता बढ़ी हुई थी।

Compiled: up18 News