उन्नाव: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन से कटकर दी जान, चल रहा था फरार

Crime

यूपी के उन्नाव जिले में घरेलू कलह के चलते पत्नी की हत्या के बाद फरार हुए अधेड़ पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं लगा. अब आरोपी अधेड़ का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत अवस्था में मिला है. पुलिस के मुताबिक अधेड़ ने आत्मग्लानी के चलते आत्महत्या कर ली।

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिम नगर में रहने वाले अधेड़ नहनकहू अपनी पत्नी कृष्ण दुलारी की कल सोते समय घरेलू विवाद के कारण सिर पर ईंट से से वार करके हत्या के बाद फरार हो गया था. मृतक के बेटे ने पुलिस को हत्या की सूचना दी थी, जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया था।

पुलिस आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी. इसी बीच आज सुबह पत्नी की हत्या का आरोपी नहनकहू ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी । अधेड़ का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित रायबरेली रेलवे ट्रैक पर मिला. शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त आरोपी नहनकहू के रूप में हुई जो अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में फरार था।

-एजेंसी