इस प्यार को क्या नाम दु: ब्रेकअप का नाम लेते ही बॉयफ्रेंड ने कटर से काटकर कर दिया अपनी मुहब्बत का कत्ल, खुद भी की सुसाइड की कोशिश

Crime

महाराष्ट्र के अमरावती में लड़की के ब्रेकअप कहते ही प्रेमी ने कटर की बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी गर्लफ्रेंड ने अपने लवर से ब्रेकअप करने की बात कही थी। बस इसी बात से वो नाराज हुआ कि उसने कटर से गर्लफ्रेंड के गले और चेहरे पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सनकी आशिक की तरह उसने कई बार हमला किया. जिससे लड़की की तड़प-तड़पकर वहीं पर मौत हो गई।

कटर से लड़की की हत्या के बाद खुद को घायल किया…

लड़की की मौत होने के बाद आरोपी लड़के ने उसी ब्लेड कटर से खुद पर भी हमला किया. जिससे वो चोटिल हो गया. उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सनसनीखेज घटना अमरावती के बडनेरा पुलिस थाने की है. बडनेरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में वरुडा खेत खलियान के पास एक युवती लहूलुहान अवस्था में मिली थी. उसी के पास में एक युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हालत में था. वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां पता चला कि लड़की की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई थी. जबकि लड़के की सांसें चल रही थी. उसका अभी इलाज किया जा रहा है. मौके से मिली बाइक के नंबर से इन दोनों की पहचान की गई।

दोनों लड़का लड़की अभी पढ़ाई कर रहे थे..

पुलिस की छानबीन में पता चला कि दोनों लड़के लड़की इंजीनियरिंग कर रहे हैं. दोनों आईटी सेकेंड ईयर के स्टूडेंट हैं. इनके कॉलेज का नाम राम मेघे इंजीनियरिंग कॉलेज है. मरने वाली लड़की की पहचान संजना शरद वानखेड़े के तौर पर हुई। वहीं घायल लड़के का नाम शुभम गणेश है. पुलिस ने लड़की की दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला कि आज सुबह ही वो अपनी सहेली को बताई थी कि आज वो अपने प्रेमी शुभम से ब्रेकअप कर लेगी. उसके पास मेरे कुछ पर्सनल फोटो भी हैं. जिसे मैं अपने बॉयफ्रेंड से लेकर हमेशा के लिए ब्रेकअप कर लूंगी।

ब्रेकअप का नाम लेते ही बॉयफ्रेंड ने किया हमला…

लड़की ने जब अपने लवर से ब्रेकअप की जानकारी दी तो वह गुस्से में आ गया. इसके बाद उसने संजना के गले और चेहरे पर थर्माकोल काटने वाले धारदार कटर से हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि उसने ताबड़तोड़ कई बार उसे कटर से मारा. जिससे वो बुरी तरह से लहूलुहान हो गई. काफी मात्रा में ब्लीडिंग होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद लड़का भी सदमे में आया और उसने खुद के गले पर वारकर आत्महत्या की कोशिश की. लेकिन वह बच गया. संजना की लाश के पास ही प्रेमी भी घायल हालत में पड़ा रहा।

-एजेंसी