आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात युवक की मौत, रेलवे लाइन पर मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव चौसिंगी के पास आगरा इटावा रेलवे लाइन पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत आगरा इटावा रेलवे लाइन पर गांव चौसिंगी के पास सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। रेलवे लाइन पर युवक के शव के कई हिस्से पड़े हुए थे। जिसे देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

सूचना पर रेलवे कर्मचारियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया। मगर युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिस पर पुलिस ने मृतक अज्ञात युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतक युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में चौकी प्रभारी बटेश्वर विपिन कुमार ने बताया कि चौसिंगी के पास एक अज्ञात युवक का शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।