Agra News: तुम दक्षिण भारत की हीरोइन लगती हो, मांगते हैं सेल्फी, प्रधानाध्यापक की हरकतों से परेशान शिक्षिका ने की शिकायत

Crime

आगरा: प्रधानाध्यापक की हरकतों से परेशान शिक्षिका ने उनकी हरकतों का पुलिंदा लिख मंडलीय सहायक शिक्षा निदेशक से शिकायत की है। आरोप है कि उनकी निगाहें स्कूल में तैनात शिक्षिकाओं को तलाशती रहती हैं। जो शिक्षिका पसंद आती है उसे हीरोइन कहकर बुलाते हैं, उसकी सेल्फी मांगते हैं और कहते हैं कि तुम मुझे अच्छी लगती हो।

शनिवार को एडी बेसिक कार्यालय पहुंची पीड़ित शिक्षिका विकास खंड बिचपुरी के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात हैं। उनका आरोप है कि प्रधानाध्यापक उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। शुरुआत में वह नजरअंदाज करती रहीं। अब हालात ये हैं कि कभी कहते हैं कि तुम दक्षिण भारत की हीरोइन लगती हो, तो कभी कहते हैं तुम मुझे अच्छी लगती हो। एक बार धोखे से प्रधानाध्यापक ने फोटो खींच लीं, पता चलने पर उन्होंने आपत्ति जताई तो फोटो डिलीट कर दिया।

शिक्षिका का कहना है कि पूर्व में भी वो प्रधानाध्यापक की मौखिक शिकायत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से कर चुकी हैं। परेशान शिक्षिका ने आरोपी को कठोर दंड देने की मांग की है।

मंडलीय सहायक शिक्षा निदेशक महेशचंद का कहना है कि शिकायत मिली है, प्रकरण की जांच जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से करा रहे हैं। दोषी के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाएगी।