Agra News: होने वाले जीजा को पहले पिलाई शराब फिर लगा दी उसकी जमकर धुनाई

Crime

आगरा: कुछ दिन बाद युवक की शादी है। शादी से पहले की सभी रस्मों को पूरा कर लिया गया। युवक के घर लगन भी पहुँच गयी लेकिन युवक के होने वाले सालों ने ऐसा कांड कर दिया जिससें युवक के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। युवक के होने वाले सालों ने होने वाले जीजा को दारू पिलाई फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद युवक को गंभीर हालत में उसी के घर फेंककर फरार हो गए। युवक के परिजन उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुँचे।

पूरा मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के मारवाड़ी इंद्रा नगर का है। अशोक मारवाड़ी की कुछ दिनों में पास की ही एक युवती से शादी होने वाली है। लड़की पक्ष की ओर से लगन भी भेज दी गयी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही है। पीड़ित के भाई ने बताया कि अशोक के ससुराल से उसके साले आये थे और उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद उन्होंने अशोक को दारू पिलाई और फिर उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। अशोक के सिर में चौट आई है। उसे गंभीर अवस्था मे घर पर फेंककर फरार हो गए। माँ ने अशोक को इस हालत में देखकर फोन करके पूरी जानकरी दी।

जब अशोक ने अपने भाई को बताया कि उसके साथ उसके होने वाले सालों ने शराब पिलाकर मारपीट की है तो भाई ने पुलिस को भी तहरीर दी। पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पीड़ित की माँ ने बताया कि कुछ दिनों में शादी होनी है और उससे पहले इस तरह की घटना हुई। इससे साफ है कि लड़की के भाई शादी से खुश नहीं है।