Agra News: शहीद नगर के अस्पताल में बच्चे की मौत पर हंगामा, इलाज में लापरवाही का आरोप

Crime

आगरा। शहर के एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक वर्ष के बालक की मौत होने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। डॉक्टरों पर लापरवाही से इलाज करने आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। मामला राजपुर चुंगी क्षेत्र में शहीद नगर पुलिस चौकी के पास स्थित मोहनिया हॉस्पिटल का है।

यहां देर शाम एक बालक की इलाज के दौरान मौत होने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की जान चली गई। हॉस्पिटल के रास्ता किया जाम कर डॉक्टर के खिलाफ नारेबाजी की।

बालक के पिता का आरोप था कि डॉक्टर ने पैसों की कमी के कारण इलाज नहीं किया, इसलिए उसके बच्चे की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस और परिजनों की बीच नोकझोंक होने लगी। समझदार लोगों ने किसी तरह जाम खुलवा दिया।

हंगामा शांत करने के लिए पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया गया कि उनकी डॉक्टर से शांतिपूर्वक वार्ता कराई जाएगी। बच्चे की जान चली गई। अब वापस नहीं लौटेगी। एक ही रास्ता बचा है कि डॉक्टर से समझौता करा लो। परिजनों को हॉस्पिटल के अंदर बुलाया गया और पूछा गया कि आपको क्या चाहिए, कितने पैसे चाहिए। इस पर परिजनों की तरफ से पांच लाख रुपये की डिमांड रखी गई। इसका हॉस्पिटल स्टाफ ने वीडियो भी बना लिया। जब परिजनों ने पांच लाख मांगे तो स्टाफ ने धक्का मारकर सभी को बाहर निकाल दिया और कहा अब वीडियो बन गई है। एक धेला भी नहीं मिलेगा।