आगरा: देह व्यापार की सूचना पर सिकंदरा गेस्ट हाउस में पुलिस का छापा, 14 जोड़े पकड़े गए

Crime

आगरा: देह व्यापार व बिना आईडी के कमरा दिये जाने की सूचना पर पुलिस ने सिकंदरा थाने के सामने स्थित होटल सिकंदरा गेस्ट हाउस में छापा मार कार्यवाही को अंजाम दिया।।इस कार्यवाही के दौरान पुलिस को 14 युवक और 14 युवतियां कमरों में मिले। इनमें से चार कमरों में मौजूद लोगों की आईडी थी बाकी कमरों में बिना आईडी के जोड़े पकड़े गए। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया और लड़कियों के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने होटल बंद करा दिया है और मुकदमा दर्ज किया।

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि सिकंदरा गेस्ट हाउस में बिना आईडी के कमरा देने और देह व्यापार की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम के साथ शाम छह बजे छापा मारा गया। पुलिस ने एक-एक करके 12 कमरों को चेक किया। कमरों में 14-14 युवक और युवतियां मिलीं। पुलिस की कार्रवाई से होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने रिसेप्शन पर रहे रजिस्टर को चेक किया। इसमें सिर्फ चार की ही एंट्री थी। सही आईडी नहीं लगी हुई थी। रजिस्टर को जब्त कर लिया गया।

गेस्ट हाउस का संचालक हुआ फरार

सीओ हरी पर्वत ने बताया कि होटल संचालक कुणाल चौधरी है। पुलिस के पहुंचने से पहले वह भाग निकला। होटल में सराय एक्ट का पालन नहीं किया जा रहा था। इस पर प्रशासन को होटल को सील करने के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है। वहीं होटल से फर्जी आधार और पेन कार्ड बरामद हुए हैं। जानकारी पर पता चला है कि संचालक बिना आईडी के युवक और युवतियों को कमरा देता था। इसमें किसी की रजिस्टर में एंट्री करता था तो किसी की नहीं। जिन लोगों की आईडी लगाई जाती थी, वह भी फर्जी हुआ करती थी, जिससे किसी के साथ कोई घटना होने पर सही जानकारी नहीं मिल सके। इस मामले में चौकी प्रभारी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

पुलिस ने पकड़े गए युवकों से पूछताछ की तो पता चला कि युवक और युवतियों को कमरा 500 से एक हजार में एक घंटे के लिए दिया गया था। यह भी गारंटी थी कि किसी बात का डर नहीं है। पुलिस भी कार्रवाई नहीं करेगी। इसलिए बड़ी संख्या में युवक और युवतियां आए हुए थे। पुलिस के पकड़ने पर युवतियां रोने लगी। इस पर उनके परिजनों को सूचना दी गई। लिखा पढ़ी के बाद सभी को परिजनों के सुपुर्द किया गया है। युवकों को भी छोड़ दिया गया। होटल में एक सफाई कर्मी ही मिला था।