आगरा: स्कूल से बच्चे को लेने जा रही महिला को अज्ञात लोगों ने गलत इरादे से सुंघाया नशीला पदार्थ

Crime

आगरा के नुनिहाई रोड पर बने एक इंटर कॉलेज मे रोज की तरह अपने बच्चों को लेने जा रही एक महिला को कुछ अज्ञात लोगों ने नशीली पदार्थ सुंघाकर लूटपाट व आपराधिक वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। महिला को पहले से ही इसका आभास हो गया था इसलिए वह सीधे स्कूल पहुंची और स्कूल प्रशासन को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी देने के बाद महिला बेहोश होकर गिर पड़ी। स्कूल प्रशासन ने तुरंत महिला के पति को इसकी जानकारी दी जिसके बाद उसे आगरा के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

मामला नुनिहाई रोड स्थित राम लखन इंटर कॉलेज के पास की है। जानकारी के मुताबिक महिला अपने बच्चों को स्कूल से लेने जा रही थी तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोका और नशीला पदार्थ सुंघा दिया। उसके साथ आपराधिक वारदात को अंजाम देना चाहते थे लेकिन महिला उनके इरादे भाँप गई और जैसे तैसे स्कूल पहुंची गयी। स्कूल पहुँचकर स्कूल प्रशासन को अवगत कराया और उसके बाद अचानक से बेहोश हो गई।

तभी स्कूल टीचर और प्रिंसिपल ने मौके पर पहुंचकर महिला के परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर स्कूल पहुंच गए और परिजनों ने स्कूल पहुंचकर पीआरवी 112 पर कॉल की। पीआरवी 112 ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात दबंगों पर एप्लीकेशन लिख थाने ले जाकर कार्यवाही करने के लिए महिला को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया।

महिला के पति जिनका नाम बबलू चौधरी है, उनका यह कहना है कि जब वह स्कूल गई तब बिल्कुल सही थी। रास्ते में किन्ही दबंगों द्वारा नशीली पदार्थ सुना कर बेहोश किया गया है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। जब वह जिला अस्पताल पहुंची तब वह बेहोशी की हालत मे थी। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने तुरंत मामला संज्ञान में लेते हुए महिला की हालत को देखते हुए इलाज करना शुरू कर दिया और महिला को होश में लाने की कोशिश में जुट चुकें है।