क्रिकेट विश्व कप में ‘जय श्रीराम’ के नारे लगने पर भी भड़क उठे उदयनिधि स्‍टालिन, हो गए ट्रोल

Politics

गुजरात के अहमदाबाद में क्रिकेट मैच का खुमार हर किसी पर चढ़ा था। भारत की शानदार जीत ने लोगों की खुशी और बढ़ा दी। कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। स्‍टेडियम के अंदर भी जय श्रीराम ही गूंजता रहा।

लोगों ने किया ट्रोल

तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में लोग जय श्रीराम के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं। उदयनिधि स्टालिन ने वीडियो के साथ जो पोस्ट लिखी, उसे लेकर लोगों ने उन्हें खरीखोटी सुनानी शुरू कर दी।

घृणा फैलाने का काम

उदयनिधि स्टालिन ने लिखा- ‘भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य के लिए प्रसिद्ध है। हालांकि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य और एक निम्न स्तर का है। खेलों को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति होनी चाहिए, जिससे सच्चे भाईचारे को बढ़ावा मिले। घृणा फैलाने के लिए इसका एक उपकरण के रूप में उपयोग करना निंदनीय है।’

सनातन धर्म पर दिया था विवादित बयान

उदयनिधि अपने बयानों और पोस्ट को लेकर विवादों में रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने सनातन धर्म को डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारी बताकर विवाद खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा था कि इस बीमारी को खत्म करना जरूरी है। उन्होंने हिंदू धर्म पर भी कई बार निशाना साधा है।

Compiled: up18 News