AAP नेताओं ने कहा, अगले एक महीने में कई और विपक्षी नेता गिरफ्तार होंगे

Politics

कल सोरेन ने सीएम पद से दिया था इस्तीफा

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष पर हमले का प्रयास है। बता दें कि कई घंटों की पूछताछ के बाद ईडी ने हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया था। इससे पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष ने राजभवन जाकर ईडी की अधिकारियों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया।

कई विपक्षी नेता गिरफ्तार होंगे: आतिशी

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर अब दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि सोरेन की गिरफ्तारी भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष पर हमला करने का प्रयास है। मुझे यकीन है कि अगले एक महीने में कई और विपक्षी नेता गिरफ्तार होंगे।

बारी-बारी से जेल जाएंगे: सौरभ

आतिशी की सहयोगी और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिन्हें भाजपा भ्रष्ट बताती थी वो भाजपा की सरकारों में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और मंत्री बने हुए है। जो रुके नहीं, झुके नहीं, दबे नहीं, डरे नहीं, वो बारी-बारी जेल जाएंगे।

खास बात है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और आम आदमी पार्टी आईएनडीआईए ब्लॉक का हिस्सा है। खास बात है कि हेमंत सोरेन को भूमि माफिया के सदस्यों के साथ उनके कथित संबंधों के अलावा, कुछ अचल संपत्तियों के कथित अवैध कब्जे से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

-एजेंसी