यूको बैंक में सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

अधिसूचना के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एडिशनल एलिजिबिलिटी के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना जरूरी है। योग्य उम्मीदवार यूको बैंक सुरक्षा अधिकारी भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि ग्रेजुएशन के अलावा पद से संबंधित अन्य एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है और कैंडिडेट्स इसके अनुरुप ही अप्लाई करें।

जारी सूचना के अनुसार सिक्योरिटी ऑफिसर के कुल 10 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इस पद पर चयन आईबीपीएस के माध्यम से आयोजित की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। सफल उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सबसे पहले बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.ucobank.com पर जाएं। अब सिक्योरिटी ऑफिसर पद पर भर्ती के लिए “ऑनलाइन आवेदन” लिंक को खोलने के लिए RECRUITMENT‟ पर क्लिक करें। फिर “ऑनलाइन आवेदन करें” विकल्प पर क्लिक करें जो एक नई स्क्रीन खोलेगा। इसके बाद फॉर्म भरें और फिर शुल्क का भुगतान कर दें। इसके बाद एप्लीकेशन पूरा कंप्लीट हो जाने के बाद उसे एक बार क्रॉस चेक कर लें, कहीं कोई गड़बड़ी हो तो उसे ठीक कर लें। इसके बाद उसे सबमिट कर दें और प्रिंटआउट भविष्य के लिए सेव करके रख लें।

-एजेंसी