आगरा: पॉश कॉलोनी में घुसे दो चोर, चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी जयपुरिया का है। यहां पर अज्ञात चोर बड़ी चोरी की वारदात में असफल होने पर एक इनवर्टर की बैटरी ही चुरा कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई और यह सीसीटीवी वीडियो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी जयपुरिया का है। घटना 14 दिसंबर की रात्रि की बताई जा रही है। वायरल हो रहे सीसीटीवी वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि दो लोग दोपहिया वाहन पर पहले जयपुरिया कॉलोनी में अंदर की ओर जाते हैं फिर थोड़ी देर बाद बाहर निकल आते हैं। बाद में एक जगह रुकते हैं। इधर-उधर देखते हैं फिर दो पहिया वाहन पर पीछे बैठे युवक अंदर चला जाता है। थोड़ी देर बाद दूसरा युवक भी अंदर चला जाता है। बाद में दोनों एक इनवर्टर की बैटरी को उठाकर बाहर लाते हुए सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। अज्ञात चोर इनवर्टर की बैटरी को अपने दोपहिया वाहन पर रखते हैं और मौके से फरार हो जाते हैं।

अज्ञात चोरों की चोरी की यह घटना जयपुरिया कॉलोनी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस को भी यह सीसीटीवी उपलब्ध कराया है। पुलिस से इस मामले की खुलासे की मांग की है जिससे पता चल सके कि आखिरकार पॉश कॉलोनी जयपुरिया में किसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।