आगरा: 20 किलो गांजे के साथ महिला सहित दो तस्कर गिरफ्तार

Crime

आगरा: जीआरपी और आरपीएफ लगातार गांजा तस्करों पर शिकंजा कस रही है लेकिन ट्रेन के माध्यम से होने वाली गांजा तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है। गांजे की सप्लाई करने वाले गांजा तस्कर जीआरपी और आरपीएफ के हत्थे चढ़ रहे हैं। सोमवार को भी जीआरपी आगरा कैंट को चेकिंग के दौरान एक पुरुष और एक महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया। उनके पास से लगभग 20 किलो गांजा बरामद हुआ। इसकी अनुमानित कीमत लगभग दो लाख रुपये है।

जीआरपी ने बताया कि जयन्त पातिका पुत्र कुदा पातिका निवासी डिवीरीसिंगी पोस्ट गोडिया बन्धा, थाना गुडारी, जिला रायगडा (उडीसा) उम्र लगभग 29 वर्ष और अभियुक्ता (महिला)- कुनी माझी पुत्री काली माझी निवासी ग्राम जन्गूडी पंचायत मण्डीमेरा, थाना अडवा, जिला गजपति (उडीसा) उम्र लगभग 24 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें सर्कुलेटिंग एरिया में लगे कार पार्किंग बोर्ड के पास रेलवे स्टेशन आगरा कैण्ट से पकड़ा गया।

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी देवेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि अभियुक्तों से बरामद हुए गांजे को लेकर पूछताछ की गई तो अभियुक्तगण ने बताया कि वो यह गांजा विशाखापट्टनम से लेकर आये थे। जिसे दिल्ली के बाजार में बेचने जा रहे थे।

ट्रेन से उतरते समय दिल्ली स्टेशन पर पकड़े जाने के डर से दोनों रेलवे स्टेशन आगरा कैण्ट पर उतर गये थे। दोनों आगरा से बस द्वारा दिल्ली जाने वाले थे। इसलिए गांजे को लेकर ट्रेन से उतरकर बस पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन आगरा कैण्ट से बाहर जा रहे थे कि पकड़े गए।