Agra News: तेज रफ्तार जीप ढकेलों पर जा चढ़ी, एक की मौत, चार घायल

Crime

आगरा: जिले के थाना फतेहाबाद क्षेत्र स्थित शमशाबाद रोड जनता इंटर कॉलेज के सामने आज मंगलवार की शाम एक अनियंत्रित तेज रफ्तार जीप सड़क किनारे खड़ी ढकेलों पर जा चढ़ी। हादसे में एक 11 वर्षीय किशोर की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा इतना भयंकर था कि तेज रफ्तार जीप की चपेट में आए लोग चार से पांच फीट उछलकर दूर गिर गए।

तहसील फतेहाबाद के शमशाबाद रोड स्थित जनता इंटर कॉलेज के पास कुछ ढकेल वाले मजदूर चाट एवं अन्य सामान की रेहड़ी लगाते हैं। मंगलवार समय करीब 4:30 बजे निबोहरा क्षेत्र से सवारियां भरकर ला रही जीप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी रेहड़ीयों में जा घुसी। हादसे में 11 वर्षीय विवेक पुत्र नवल किशोर निवासी हनुमान नगर फतेहाबाद की मौके पर ही मौत हो गई। ढकेल पर चाट खा रहे रामदत्त, अशोक पुत्रगण कैलाशी निवासी भोगपुरा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक अन्य ढकेल संचालक मनोज पुत्र रूप सिंह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

बताया गया है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय 11 वर्षीय विवेक अपने पिता नवल किशोर के साथ चाट की ढकेल पर खड़ा था। नवल किशोर जनता इंटर कॉलेज के सामने चाट की ढकेल लगाते हैं। हादसे में नवल किशोर भी गंभीर रूप से

घायल हुए हैं। आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तो वहीं जीप चालक जीप छोड़कर मौके से फरार है।

इंस्पेक्टर फतेहाबाद त्रिलोकी सिंह के अनुसार, जीप को कब्जे में लिया गया है, घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।