Agra News: दूल्हे और बारातियों ने चिकित्सक को पीटा, बारात से लगा जाम खोलने को गए थे कहने

Crime

आगरा: शहर में नूरी दरवाजे के निकट विगत रात्रि एक दूल्हे और बारातियों ने चिकित्सक की मार लगा दी। आरोप है कि डॉक्टर के हीरे की अंगूठी छीन ली गई। चश्मा तोड़ दिया गया।

डॉक्टर की पत्नी और आसपास के लोगों के बीच-बचाव करने पर मारपीट बंद की। डॉक्टर ने तहरीर दी है। सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज लगाई है।

नूरी गेट पर डॉ. दीपक बंसल का निवास है। डॉ. बंसल के अनुसार वे रविवार रात लगभग 11 बजे को अपनी पत्नी के साथ डिनर करके लौट रहे थे। लेडी लॉयल हॉस्पिटल रोड पर एक बारात जा रही थी। बारात धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी इसलिए डॉ. बंसल ने अपनी गाड़ी एसएन मेडिकल कॉलेज के बीच से ले जाने की सोची। वे मेडिकल कॉलेज होते हुए जब तक नूरी दरवाजे तक पहुंचे, बारात वहां पहुंच चुकी थी। शिवम वाटिका में बारात को जाना था, लेकिन बाराती शिवम वाटिका के सामने आधे घंटे तक डांस करते रहे। जिस वजह से पूरा रास्ता जाम हो गया। शिवम वाटिका के सामने ही डॉ. बंसल का निवास है। बहुत देर इंतजार करने के बाद उन्होंने जाकर बारातियों से बात की कि वे वाटिका के अंदर जाकर डांस कर लें। जाम लग गया है।

डॉ. बंसल का आरोप है कि उनके बात करने पर दूल्हे के पिता ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। गालियां देने लगे और रौब गांठने लगे। उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। इतने में दूल्हा अपनी बग्घी से उतर कर आया और मारपीट शुरू कर दी। दूल्हे के मारते ही बारातियों ने भी डॉ. बंसल को मारना शुरू कर दिया। बगल में ही एक गली थी, जिसमें बाराती डॉ. बंसल को खींच कर ले गए और मारपीट की। कपड़े फाड़ दिए, चश्मा तोड़ दिया। आरोप है कि उनकी शादी की हीरे की अंगूठी भी छीन ली। कार में उनकी पत्नी भी थी, जो भाग कर आईं। उन्होंने और क्षेत्रवासियों ने बीचबचाव किया।

डॉ. बंसल का कहना है कि वे शिकायत के लिए थाना एमएम गेट पहुंचे। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने 112 पर भी कॉल किया। पुलिस ने तहरीर नहीं ली। पुलिस ने कहा कि बारात है, आप दूल्हे को सॉरी बोल दो। डॉ. बंसल ने सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज दिखाई। पुलिस ने तहरीर ले ली। बारात शाहगंज क्षेत्र से आई थी।