आगरा: वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल के साथ अभद्रता- मारपीट करने वालों के ख़िलाफ़ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। मोहब्बत की नगरी के नाम से जाने वाली ताज नगरी में हिंदूवादी संगठनों ने वेलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों पर गुंडई दिखाई। राष्ट्रीय बजरंग दल के कुछ लोगों ने पालीवाल पार्क पर एक प्रेमी युगल को पकड़ा। न केवल उनके साथ मारपीट की गयी बल्कि स्कूली ड्रेस में पार्क घूमने आई युवती का वीडियो बनाकर उसके साथ अभद्रता भी की गई। इस मामले पर आगरा एसएसपी ने खुद संज्ञान लेते हुए थाना हरीपर्वत में राष्ट्रीय बजरंग दल के उन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि राष्ट्रीय बजरंग दल और अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों द्वारा ऐलान किया गया था की जो भी पार्कों में अश्लीलता करता हुआ दिखेगा, उसका मुंह काला करके गधे पर बिठा कर परिक्रमा करवाई जाएगी और हिन्दू रीति रिवाज से उनकी मौके पर शादी करवा दी जाएगी। इसी क्रम में आगरा के बाल विहार में राष्ट्रीय बजरंग दल के अवतार गिल के साथ महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों संग जमकर अभद्रता की। स्कूल ड्रेस में आई लड़की के जबरन वीडियो बनाये और उनके घर वालों के नंबर लेकर उनसे अभद्रता की। लड़कियों के साथ आये युवकों को पार्क में सरेराह पीटा गया।

इस मामले में आगरा एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पालीवाल पार्क में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा कुछ युवक युवतियों के साथ में हद दर्जे की अभद्रता की गई है। इस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाना हरी पर्वत में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की गई है।