टीवी एक्ट्रेस युवलीन कौर ने किया ताजमहल का दीदार

Entertainment

टीवी एक्ट्रेस युवलीन कौर आज आगरा पहुँची थी। उन्होंने मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार किया। ताजमहल भ्रमण के दौरान उन्होंने ताज की पच्चीकारी और इतिहास जानने में दिलचस्पी दिखाई साथ ही ताज की खूबसूरती देख वो मंत्रमुग्ध भी हुई। युवलीन कौर ने लगभग 1 घंटे से अधिक का समय ताजमहल में बिताया और खूबसूरत पलों को अपने मोबाइल में भी कैद किया।

युवलीन कौर कई पंजाबी मूवी के साथ टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। कलर्स चैनल के छोटी सरदारनी सीरियल में तो उन्हें लीड रोल प्ले किया था। आज शाम ही वह आगरा आई थी और उन्होंने ताजमहल का भ्रमण किया। ताजमहल की खूबसूरती को देखकर वह भी अपने आप को ताजमहल की खूबसूरती की तारीफ करने से नहीं रोक सकीं। लगभग 1 घंटे से अधिक का समय उन्होंने ताजमहल में बिताया। इस दौरान उन्होंने ताजमहल की इतिहास और उस की नक्काशी पच्चीकारी की भी जानकारी ली।

ताजमहल भ्रमण के इन पलों को उन्होंने अपने मोबाइल में भी कैद किया। इतना ही नहीं उन्होंने छोटी-छोटी वीडियो भी रील के रूप में बनवाई। वह एक आम पर्यटक की तरह ही ताजमहल का भ्रमण करने पहुंची थी लेकिन कुछ लोगों ने उनको पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। उन्होंने ताजमहल की जमकर तारीफ की।