हाथरस में दर्दनाक हादसा, कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत, दो की हालत गंभीर

Crime

हाथरस। शुक्रवार रात कांवड़ लेकर जा रहे कांवड़ियों के जत्थे को एक ट्रक (डंपर) रौंदता हुआ चला गया। इस दर्दनाक हादसे में 6 कांवड़ियों की मौत हो गई जबकि दो कावड़ियों की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना की जानकारी होते ही एडीजी जोन आगरा राजीव कृष्ण घटनास्थल पर पहुंचे।

घटना थाना सादाबाद क्षेत्र के हाथरस अलीगढ़ आगरा हाईवे की है। जानकारी के मुताबिक कावड़ियों का यह जत्था हरिद्वार से कांवड़ लेकर ग्वालियर जा रहा था। हाथरस-अलीगढ़ हाइवे पर एक डंपर में कांवड़ियों को चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में 5 कावड़ियों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सभी कांवड़िए मध्य प्रदेश ग्वालियर के निवासी हैं।

इस हादसे का शिकार हुए कावड़ियों में विकाश पुत्र प्रभु दयाल, रमेश पुत्र नत्था सिंह, रणवीर सिंह पुत्र अमर सिंह, नरेश पुत्र रामनाथ उमर, जबर सिंह पुत्र सुल्तान सिंह हैं जबकि एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने बताया कि हादसा तकरीबन रात सवा दो बजे हुआ था। कावड़ियों को कुचलने वाले डंपर और चालक की पहचान हो चुकी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।